Home > राष्ट्रीय > कपिल मिश्रा ने लिखा ‘आंदोलन था मंडियों का, बन गया….’ इस पर स्वरा भास्कर बोली- घटिया लोग, दिमाग में गटर…

कपिल मिश्रा ने लिखा ‘आंदोलन था मंडियों का, बन गया….’ इस पर स्वरा भास्कर बोली- घटिया लोग, दिमाग में गटर…

पिछले लगभग दो महीनों से दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है। इस बीच किसान आंदोलन को लेकर पोर्नस्टार मिया ख़लीफ़ा ने भी ट्वीट किया है, खलीफा ने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर सरकार पर मानवाधिकार उल्लंघन का आरोप लगाया है।

पोर्नस्टार मिया खलीफा ने अपने ट्वीट में लिखा, “कौन-सा मानवाधिकार उल्लंघन हो रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया?” पॉप सिंगर रिहाना के साथ साथ मिया खलीफा भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। लोग रिहाना और मिया खलीफा को लेकर तरह-तरह की बाते कर रहे है और इन्हें भारत के आंतरिक मामलों से दूर रहने की सलाह दे रहे है।

रिहाना, ग्रेटा और मिया खलीफा द्वारा किसान आंदोलन पर किये गए ट्वीट को लेकर भारतीयों में काफी गुस्सा है। मिया खलीफा के पुराने प्रोफेशन को लेकर भी लोग टिप्पणी कर रहे है। BJP नेता कपिल मिश्रा ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा, “आंदोलन था मंडियों का बन गया…..”

स्वरा भास्कर को कपिल मिश्रा का इस तह का ट्वीट करना पसंद नही आया और स्वर ने कपिल मिश्रा के इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट को लगाते हुए ट्वीट किया और लिखा, “
इसके बाद कपिल मिश्रा ने और भीघटिया लोग! ओछे लोग!
दिमाग़ में गटर!!! #Shame”

हालांकि कपिल मिश्रा ने विदेशी कलाकारों पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए एक मे उन्होंने लिखा, “जुताई को क्या सुन लिया इन्होंने ? ?”।

कपिल मिश्रा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “सेक्स, कामुकता, नंगई और हवस की गोद में ले जाकर बिठा दिया फ़र्ज़ी किसान आंदोलन को एक हफ्ते पहले एक अत्यंत पवित्र निशान इस आंदोलन का प्रतीक बनाकर लहराया गया था और आज ?IndiaAgainstPropaganda”