Home > राष्ट्रीय > कंगना की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात पर ये क्या बोल गये कांग्रेस नेता उदित राज- ‘नशेड़ी’..बीजेपी समर्थक

कंगना की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात पर ये क्या बोल गये कांग्रेस नेता उदित राज- ‘नशेड़ी’..बीजेपी समर्थक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बीएमसी द्वारा तोड़े गए उनके ऑफिस को लेकर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से रविवार को मुलाकात की. उन्होंने बीएसी के साथ हुए विवाद पर अपना नजरिया रखा और उनसे न्याय दिलाने की मांग की. लेकिन कंगना की ये मुलाकात शिवसेना समेत कई लोगों को रास नहीं आई. पूर्व बीजेपी नेता और आल इंडिया परिसंघ के अध्यक्ष उदित राज ने कंगना पर निशाना साधा है.

उदित राज ने कंगना रनौत को नशेड़ी और बीजेपी समर्थक बताया है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा,”नशेड़ी कंगना रनौत से आज राज्यपाल मिले. गोदी मीडिया, भाजपा आईटी सेल और भक्त सभी समर्थन कर रहे हैं. चोर, अपराधी और भ्रष्ट सभी का स्वागत बशर्ते भाजपा का समर्थक हो.” वहीं, कंगना ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से हुई मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की.

कंगना रनौत ने ट्वीट पर शेयर कर लिखा,”कुछ देर पहले महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात हुई. मैंने उन्हें विस्तार से अपना पक्ष बताया और मुझे न्याय दिलाने की भी प्रार्थना की. यह आम नागरिक और व्यवस्था में एक बेटी के विश्वास को स्थापित करेगा “. कंगना रनौत और बीएमसी के बीच हुआ जगजाहीर है. इस पर राजनीति शुरू से गरमाई हुई है.